उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म के विरोध पर हुई थी युवती की गला घोंटकर हत्या, मोबाइल सर्विलांस से पकड़ा गया हत्यारा

By

Published : Feb 22, 2022, 9:25 PM IST

19 फरवरी को मृतका के घर वाले शादी समारोह में गये थे. तभी आरोपी शराब के नशे में घर में घुस गया. युवती के चीख पुकार मचाने पर युवती की उसी के दुप्पटे से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाही शुरू कर दी है.

etv bharat
एसपी धर्मवीर सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए

बिजनौर:कोतवाली देहात थाने क्षेत्र के एक गांव में घर पर अकेली युवती को देख पड़ोसी ने दुष्कर्म करने की कोशिश. युवती के चीख-पुकार करने पर पड़ोसी गला घोंटकर हत्या कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस संगीन धाराओं में केस दर्ज आरोपी को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.


कोतवाली देहात थाने के गांव के एक घर में 3 दिन पहले एक युवती की लाश मिली थी. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी. इसके बाद पुलिस के अफसर तफ्तीश में जुट गए थे. मोबाइल सर्विलांस के जरिए आखिरकार पुलिस को सफलता मिल ही गई. पड़ोस का रहने वाला भूपेंद्र उर्फ भूरा से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या के सारे राज खोल दिए.

पड़ोसी ही निकला युवती का हत्यारा

गौरतलब है युवती के परिवार वाले शादी के समारोह में गए थे. युवती घर में अकेली थी. आरोपी भूपेंद्र पड़ोस में ही रहता था. उसने बुरी नियत से घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन, युवती की चीख-पुकार के सामने आरोपी ने अपने आप को फंसता देखा तो उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें: हाॅरर किलिंग: पिता ने सामने खड़ाकर बेटी और उसके प्रेमी पर चलवाई गोलियां, दोनों की मौत

एसपी धर्मवीर सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी शराब का आदी था. 19 फरवरी को मृतका के घरवाले शादी समारोह में गये थे. तभी आरोपी शराब के नशे में घर में घुस गया. युवती के चीख पुकार मचाने पर युवती की उसी के दुप्पटे से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाही शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details