उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल नाबालिग के साथ गांव के दो युवकों ने दुष्कर्म काे अंजाम दिया था, जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

By

Published : Nov 20, 2019, 12:12 PM IST

कांसेप्ट इमेज.

बिजनौर:जिले के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया. पीड़िता की बहन ने आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी देते सीओ.

दरअसल, बिजनौर के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र में नाबालिग ने परिजनों की गैर मौजूदगी में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने से 30 मिनट पहले ही पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को कॉल करके बताया था कि उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. जिस कारण वह आत्महत्या कर रही है. इतना कहते ही पीड़िता ने फोन कॉल काट दी.

ये भी पढ़ें- स्वामी चिन्मयानंद मामला: लॉ स्टूडेंट और उसके साथी कोर्ट में हुए पेश

सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सीओ महेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details