उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक युवक की हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था. वहीं पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि अवैध संबंधों के कारण मृतक की पत्नी ने अपने आशिक से साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

By

Published : May 26, 2020, 5:24 PM IST

police sent jail to accused
पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

बिजनौर: मंडावर रोड पर 21 मई को सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला था. शव के मिलने पर मृतक की मां ने अपनी बहू पर गंभीर आरोप लगाया था. इसके साथ ही बहू, बेटे के दोस्त और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जब पूरी वारदात की जांच की तो कातिल कोई और नहीं बल्कि पत्नी का आशिक ही निकला. पुलिस ने हत्यारे सहित उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया.

बिजनौर में 21 मई को सुबह सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला था. पुलिस ने शव की शिनाख्त करके इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी थी. मृतक की मां ने अपनी बहू पर उसके आशिक से बेटे की हत्या करवाने का आरोप लगाया था और पुलिस को तहरीर दी थी. पुलिस ने जब इस मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी के संबंध उसके दोस्त के साथ थे. इसको लेकर दोनों में कहासुनी भी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी मृतक का दोस्त उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध रख रहा था.

एसपी सिटी ने बताया कि अवैध संबंधों को लेकर प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गला घोटकर हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया. इस घटना को लेकर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details