उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गुलदार ने मासूम को निवाला बनाया, शाम को पिंजरे में हुआ कैद

बिजनौर में एक बच्चा अपने पिता के साथ रविवार को खेत पर काम करने के लिए गया हुआ था. वहां खेत में छिपे एक गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया. गुलदार के हमले से घायल हुए बच्चे की मौत हो गई थी. इस गुलदार को पुलिस और वन विभाग की टीम ने पिंजरे में कैद कर लिया है.

By

Published : Mar 7, 2021, 10:09 PM IST

गुलदार पिंजरे में कैद
गुलदार पिंजरे में कैद

बिजनौर :जिले में एक बच्चा अपने पिता के साथ रविवार को खेत पर काम करने के लिए गया हुआ था. अचानक से खेत में छिपे एक गुलदार ने बच्चे पर हमला बोल दिया. गुलदार के हमले से घायल हुए बच्चे की मौत हो गई. पिता के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया. शाम को इस पिंजरे में गुलदार कैद हो गया है.

पिंजरे में कैद गुलदार.

बिजनौर के अलियारपुर के खेत में किसान अपने बेटे नितेश (9 वर्ष) के साथ गन्ने के खेत पर काम कर रहा था. इसी दौरान गन्ने से निकलकर गुलदार ने बालक पर हमला कर दिया. इसकी वजह से नितेश की मौके पर ही मौत हो गई.

जंगल में छोड़ा जाएगा गुलदार को

सैकड़ों की तादाद में जमा ग्रामीणों और वन विभाग की मदद से कुछ ही घंटों बाद एक जानवर को पिंजरे के पास बांध दिया गया. जानवर की आवाज सुनकर जैसे ही आदमखोर गुलदार लपका, वन विभाग ने उसे पिंजरे में कैद कर लिया. अब वन विभाग की टीम इस गुलदार को जंगल में छोड़ेगी.

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई 50 करोड़ की जमीन

अफजलगढ़ के जंगल में छोड़ा जाएगा गुलदार

डीएफओ एम सिमरन ने बताया कि पुलिस टीम सहित ग्रामीण के सहयोग से गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया गया है. गुलदार को पकड़े जाने के बाद वन विभाग के उच्चाधिकारियों को बता दिया गया है. उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देश मिलने के बाद इस गुलदार को अफजलगढ़ के जंगल में छोड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details