उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Leopard Attacked In Bijnor: जिम से लौट रहे तीन युवकों पर गुलदार ने किया हमला

बिजनौर में जिम से वापस लौट रहे तीन बाइक सवार युवकों पर हमला कर(leopard attacked three youths) दिया. हमले ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना के बाद भी मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम नहीं पहुंची.

By

Published : Jan 12, 2023, 7:03 PM IST

युवकों पर गुलदार ने किया हमला
युवकों पर गुलदार ने किया हमला

बिजनौर:जनपद के बढ़ापुर थाना क्षेत्र में गुलदार ने तीन युवकों पर हमला बोल दिया. तीनों युवक जिम करके बाइक से वापस लौट रहे थे. गनीमत रही कि हमले के दौरान बाइक सड़क पर नहीं गिरी, वरना गुलदार तीनों युवकों को मौत के घाट उतार देता. हमले के बाद से आसपास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना वन विभाग को दी. लेकिन, सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची. जिसको लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी है.

पीड़ित युवक मंजीत के मुताबिक वह गुरुवार सुबह अपने दो चचेरे भाइयों के साथ बाइक से गांव भोगपुर से जिम करके वापस कुआं खेड़ा लौट रहा था. तभी रास्ते में घात लगाए बैठे गुलदार ने अचानक से हमला कर दिया. जिससे मंजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित युवक ने आगे बताया कि गनीमत रही की गुलदार के हमले से बाइक सड़क पर नहीं गिरी वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग की टीम को सूचना दी. लेकिन कोई भी घटना स्थल पर नहीं पहुंचा. पहले भी गुलदार कई लोगों पर हमला कर मौत के घाट उतार चुका है. लेकिन कभी भी कोई अधिकारी और कर्मचारी ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा नहीं लिया है. ग्रामीणों का मांग है कि वन विभाग पीड़ित को मुआवजा दे और गुलदार को पकड़ने की कवायद शुरू करें. अगर जल्द से जल्द गुलदार को नहीं पकड़ा गया, तो वह कभी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है.

यह भी पढ़ें:बिजनौर में गुलदार का हमला, बच्चे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details