उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: आरएलडी नेता जयंत चौधरी आज करेंगे जनसभा को संबोधित, तैयारी पुरी

बिजनौर के रामलीला मैदान में बुधवार को आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. दो बजे जयंत चौधरी रामलीला मैदान में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Apr 4, 2019, 1:40 PM IST

आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज करेंगे जनसभा को संबोधित

बिजनौर: लोकसभा सीट के प्रथम चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने क्षेत्र में जाकर वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में गठबंधन के प्रत्याशी के लिए आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और जनता से गठबंधन के प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील करेंगे.

आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज करेंगे जनसभा को संबोधित

जिले की लोकसभा सीट से बीजेपी ने सांसद कुंवर भारतेंद्र पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए टिकट दिया है. वहीं पिछली बार बसपा से प्रत्याशी रहे मलूक नागर को एक बार फिर से गठबंधन ने बसपा से यहां का प्रत्याशी बनाया है. कांग्रेस ने बसपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर दांव खेला है.

इसी कड़ी में बुधवार को आरएलडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर के लिए जिले के रामलीला मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. जयंत चौधरी मुख्य रूप से जाटों के वोट को लेकर इस जनसभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details