उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: पति का टोकना अच्छा नहीं लगा तो ऐसे कर दिया मुंह बंद

जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र में अवैध संबंध पर एतराज जताने पर पति की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने फिलहाल पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Oct 27, 2020, 3:41 AM IST

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

बिजनौर: अवैध संबंध में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस जांच के दौरान मृतक की पत्नी और गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के सोमवीर की पत्नी सुनीता का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के रॉकी नाम के युवक के साथ चल रहा था. सोमवीर ने पत्नी को और प्रेमी को बार-बार मना किया. इससे नाराज सोमवीर की पत्नी ने आज अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके सर पर ईंट से वार करके उसकी हत्या कर दी है. पत्नी एक महीने पहले घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी.

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमवीर की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक ने इस संबंध को लेकर जब पत्नी से नाराजगी जाहिर की तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ईंट से वार करके उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और हत्या की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details