उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 20, 2021, 3:29 PM IST

ETV Bharat / state

विवादों में फंसा गंगा स्नान कार्यक्रम में पुष्पवर्षा के लिए आया हेलीकॉप्टर, घंटों जद्दोजहद के बाद रद्द हुआ प्रोग्राम

गंगा स्नान कार्यक्रम में पुष्प वर्षा करने के लिये बुक हेलीकॉप्टर को लेकर विवाद. विवाद की वजह से रद्द हुआ पुष्पवर्षा कार्यक्रम. जिला पंचायत अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं से माफी मांगी.

पुष्पवर्षा कार्यक्रम
पुष्पवर्षा कार्यक्रम

बिजनौरःउत्तर प्रदेश बिजनौर के गंगा स्नान कार्यक्रम में पुष्प वर्षा करने के लिये बुक हेलीकॉप्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. दरअसल जो हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन पहुंचा उसको मेला क्षेत्र में उड़ाने की अनुमति नहीं थी. घंटों तक चली जद्दोजहद के बाद पुष्पवर्षा कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया.

इस बाबत भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता प्रिंस चौधरी ने कहा कि हेलीकॉप्टर को देहरादून से विदुर कुटी में स्नान करने आये श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा करने के लिये पुलिस लाइन लाया गया था.

यह भी पढ़ें- चित्रकूट: यहां गांव‌ तो‌ ओ‌डी‌एफ‌ हो‌ गए पर लोगों को शौचालय नहीं मिला


इसके उलट जिला पंचायत विभाग के अधिकारी का कहना है कि उन्होंने पुष्प वर्षा के लिये हेलीकॉप्टर बुक किया था. वहीं हेलीकॉप्टर ना उड़ने और पुष्प वर्षा ना होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं से माफी मांगी. साथ ही हेलीकॉप्टर बुकिंग कम्पनी से रुपये भी वापस मांगा है.

गौरतलब है कि प्रशासन की ओर से पुष्प वर्षा के लिए प्रभु एविएशन कंपनी को अनुमति दी गई थी. वहीं मौसम की खराबी के चलते नोएडा से हेलीकॉप्टर उड़ नहीं पाया. इसके चलते प्रभु हैली सर्विस कंपनी ने देहरादून की आर्यन एविएशन को बुकिंग ट्रांसफर कर दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details