उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: अज्ञात कारणों से दुकान में लगी आग, 15 लाख का सामान जलकर खाक

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार की रात अचानक एक दुकान में आग लग गई. चौकीदार की सूचना पर पहुंचे दुकान स्वामी ने किसी तरह से आग पर काबू पाया. आग लगने से 15 लाख तक का नुकसान हुआ है.

By

Published : Dec 24, 2020, 10:31 AM IST

दुकान में लगी आग.
दुकान में लगी आग.

बिजनौर:धामपुर के जैतरा में एक दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकानदार को लगभग 15 लाख का नुकसान बताया जा रहा है. चौकीदार की सूचना पर मौके पर पहुंचे दुकान स्वामी ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया.

दुकान में लगी आग.

दरअसल, बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जैतरा में बीती रात अंसारी ट्रेडर्स के नाम से एक दुकान में अचानक आग लगा गई. दुकान स्वामी के मुताबिक आग बीती रात करीब 12 बजे के आस-पास लगी थी. चौकीदार ने दुकान स्वामी रियासत अली को सूचना थी दी कि उनकी दुकान में से धुआं उठ रहा है.

इसके बाद मौके पर पहुंचे दुकान स्वामी ने आग देखकर अपने पड़ोसियों को सूचना दी. इसके बाद बामुश्किल पड़ोसियों और चौकीदार की मदद से आग पर काबू पाया गया. अंसारी ट्रेडर्स नामक दुकान कोल्ड ड्रिंक, मैगी, बिस्कुट, आदि थोक की दुकान बताई जा रही है.

दुकान स्वामी के मुताबिक अज्ञात कारणों से लगी आग में लगभग 15 लाख का नुकसान हुआ है. वहीं फायर ब्रिगेड को सूचना देने के बावजूद भी फायर की टीम समय से नहीं पहुंची. इससे दुकानदार स्वामी का काफी नुकसान हो गया. आग के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details