उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

यूपी के बिजनौर में एक घर में गैस लीक होने के कारण सिलेंडर में आग लग गई. आग लगने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने सिलेंडर को घर से बाहर निकालकर आग पर काबू पा लिया.

By

Published : May 6, 2020, 10:00 PM IST

बिजनौर समाचार.
गैस सिलेंडर में लगी आग.

बिजनौर:जनपद मेंगैस लीक होने के कारण घर में खाना बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई. आग लगने से घर में अफरा-तफरी फैल गई. आग लगने के बाद मोहल्ले के लोगों ने सिलेंडर को घर के बाहर निकालकर आग पर काबू पा लिया. परिवार के सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं.

धामपुर थाना क्षेत्र के बाड़वान मोहल्ले में किसान जितेंद्र सिंह की पत्नी देर शाम गैस के चूल्हे पर खाना बना रही थी. इस दौरान सिलेंडर में लीकेज होने के कारण खाना बनाते समय आग लग गई. घर में चीख-पुकार मचने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़ित के घर पहुंचकर सिलेंडर को घर से बाहर निकालकर आग पर काबू पाया. इस हादसे में किसी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जितेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी खाना बना रही थी. लीकेज होने के कारण अचानक सिलेंडर में आग लग गई. ग्रामीणों की सूचना पर कुछ देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन उससे पहले ही स्थानीय निवासियों ने आग पर काबू पा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details