उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: एटीएम बदलने का प्रयास करते हुए पकड़ा गया टप्पेबाज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला से एटीएम कार्ड बदलते हुए एक टप्पेबाज को लोगों ने धर दबोचा है. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई और उसको गिरफ्तार कराया गया.

By

Published : Feb 1, 2020, 7:46 PM IST

etv bharat
एटीएम बदलते समय लोगों की मदद से पकड़ा गया एटीएम हैकर.

बिजनौर:एटीएम से रुपये निकालने आई महिला को बातों में उलझा कर एटीएम बदलने का प्रयास कर रहे टप्पेबाज को लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है. पकड़ा गया युवक आगरा का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के पास से अन्य एटीएम भी बरामद किए हैं.

एटीएम बदलते समय लोगों की मदद से पकड़ा गया एटीएम टप्पेबाज.
शक्रवार देर शाम नजीबाबाद के डबल फाटक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में संजू सैनी रुपये निकालने के लिए पहुंची थीं. जैसे ही वह एटीएम केंद्र के अंदर पहुंचीं तो उसके पीछे एक व्यक्ति जो पहले से ही एटीएम के पास घात लगाए खड़ा था. एटीएम केंद्र के अंदर घुस गया और संजू सैनी का पिन कोड देखने लगा.
अचानक उक्त युवक ने उसका एटीएम बदल लिया. युवती ने उसके एटीएम बदलने पर शोर मचा दिया. आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टप्पेबाज को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें- बिजनौर: मुरादाबाद कोर्ट ने सपा विधायक मनोज पारस को भेजा जेल

पकड़े गए युवक ने अपना नाम जगप्रीत बताया है और वह आगरा का रहने वाला है. युवक के पास से पास से 40 एटीएम भी बरामद किए हैं. युवक से अभी पूछताछ की जा रही है. अभी इसका पता नहीं चला है कि युवक द्वारा कहां-कहां इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है और कितने मुकदमे दर्ज हैं.
-प्रवीण कुमार, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details