उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में एसआई सहित चार लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Apr 20, 2020, 12:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चार कोरोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आए है, जिनमें से एक एसआई भी कोरोना संक्रमित पाया गया. वहीं जिले में कोरोना मरीजों की कुल सख्या 23 पहुंच गई है. प्रशासन ने संक्रमित मरीजों से संबंधित जगहों को चिन्हित कर के एक किलोमीटर के दायरे को सील कर दिया है.

कोरोना पॉजिटिव केस
चार नए कोरोना पॉजिटिव केस.

बिजनौर: जनपद के अलग-अलग दो थाना क्षेत्रों में 4 कोरोना पॉजिटिव के संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग सहित प्रशासन में हड़कंप मच गया है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में एक एसआई भी शामिल है ,वहीं 2 सिपाही की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

एसआई सहित कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव
जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अब कोरोना मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है. वहीं नहटौर थाना क्षेत्र से दो और चांदपुर थाना क्षेत्र से भी दो लोग कोरोना जांच में संक्रमित पाए गए हैं. नहटौर थाना क्षेत्र से पाए गए संक्रमित में एक एसआई भी शामिल है, जिसे मिलाकर जिले में 4 नए कोरोना मरीजों के केस सामने आए हैं. इस दौरान जिला प्रशासन ने संक्रमित मरीजों से संबंधित सभी जगहों को चिन्हित कर एक किलोमीटर के दायरे को सील किया है. साथ ही सभी जगहों को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

नहटौर थाना क्षेत्र के एसआई दो सिपाहियों के साथ कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि होने पर उन्हें लेने के लिए गांव नरगदी गए हुए थे. लौटने पर उन्होंने सिपाही सहित अपनी कोरोना संबंधित जांच करवाई थी. इसमें एसआई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि दोनों सिपाही निगेटिव पाए गए हैं.
रमाकांत पांडे, डीएम, बिजनौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details