उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली, चार घायल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी, जिससे दूसरे पक्ष के चार लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Jun 9, 2020, 9:28 AM IST

4 people injured
4 लोग घायल

बिजनौर: जिले में दो पक्षों में मामूली कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया. इस दौरान एक पक्ष की तरफ से गोली चली, जिसमें दूसरे पक्ष के चार लोग घायल हो गए. एक दुकान के किनारे रखे पत्थर को हटाने को लेकर पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोली चला दी.

जनपद के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव सुहागपुर के रहने वाले परवेज नाम के युवक की गांव में एक परचून की दुकान है. दुकान के कोने पर एक पत्थर रखा हुआ था, जिससे कि ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानी हो रही थी. बीती रात यासीन नाम का ग्रामीण वहां से गुजर रहा था, उसकी पत्थर से टक्कर हो गई. यासीन ने दुकान के किनारे रखे पत्थर का विरोध करते हुए उसे हटाने के लिए कहा.

इसके बाद दोनों पक्ष के लोग इकट्ठा हो गए और आपस में कहासुनी करने लगे. इस दौरान परवेज पक्ष की ओर से किसी युवक की ओर से फायरिंग कर दी गई, जिसमें यासीन पक्ष के चार लोग घायल हो गए. गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

धामपुर इंस्पेक्टर रंजन कुमार शर्मा ने फोन पर बताया कि सभी घायलों को रात में ही सीएससी में इलाज के लिए भेज दिया गया था. अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. मामले में जैसे ही तहरीर मिलेगी पुलिस कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details