उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में भीषण सड़क हादसा: 4 की मौत, चार की हालत गंभीर

By

Published : Jul 31, 2022, 11:41 AM IST

Updated : Jul 31, 2022, 12:12 PM IST

बिजनौर के मंडावली क्षेत्र में रोडवेज बस से एक तेज रफ्तार कार टकरा गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

etv bharat
सड़क हादसे की सांकेतिक फोटो

बिजनौर: जिले के मंडावली क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार कार रोडवेज बस में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग फर्रूखाबाद जिले के रहने वाले हैं.

हादसा मंडावली थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर के पास उस वक्त हुआ, जब हरिद्वार से 8 लोग कार से फर्रूखाबाद जा रहे थे. जैसे ही यह लोग मुस्सेपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही रोडवेज बस से कार की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अमित, विपिन, पवन, धर्मेंद्र, सुमित, मंजीत, रोहित और सचिदानंद कार में सवार थे. डॉक्टर ने बताया कि ये सभी कांवड़िया थे और जल लेने आए थे. लौटते समय ये हादसा हो गया.

हादसे के बारे में जानकारी देते एसपी सिटी प्रवीण रंजन

यह भी पढ़ें:इटावा में ट्रक-ऑटो की टक्कर, 3 की मौत 3 घायल

इस घटना को लेकर एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि सुबह 4 बजे के आस-पास यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकरा गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 31, 2022, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details