उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 13, 2020, 8:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. व्यक्ति का रिपोर्ट आने पर हड़कंप मच गया. यह व्यक्ति निजामुद्दीन मरकज की जमात में शामिल हुआ था. वहीं व्यक्ति के इलाज के लिए उसे मुरादाबाद रेफर किया गया है.

बिजनौर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव केस
बिजनौर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव केस

बिजनौर: जनपद में पहला संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमित मरीज निजामुद्दीन मरकज की जमात में शामिल हुआ था और वह जमात के लिए बरेली गया हुआ था. इसके बाद वह बिजनौर जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के मेवा नवादा वापस लौटा था. पुलिस ने मरीज को आरवीआईटी निजी कॉलेज में क्वारंटाइन कराया था.

एक व्यक्ति पाया गया पॉजिटिव
जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय ने बताया कि आइसोलेट व्यक्ति आरबीआईटी के एक निजी कॉलेज में था. जांच के लिए भेजे गए सैंपल में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मरीज को इलाज के लिए मुरादाबाद हॉस्पिटल रेफर किया जा रहा है. वहीं क्वारंटाइन जगह को भी सैनिटाइज कराया जा रहा है.

मरीज जनपद के स्योहारा के मेवा नवादा का रहने वाला है. उस गांव को भी हाई अलर्ट घोषित करते हुए गांव को सील कराने की प्रक्रिया की जा रही है. इसके साथ ही पूरे गांव को जांच के दायरे में शामिल किया जाएगा. गांव को सैनिटाइज भी कराने का काम शुरू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details