उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अचानक एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. हालांकि इसमें किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है.

बिजनौर
कपड़े की दुकान में आग

By

Published : Jul 7, 2020, 10:37 AM IST

बिजनौर: चांदपुर क्षेत्र में कपड़े की दुकान में अचानक से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा कपड़े का सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि दुकान में आग लगने की वजह से दुकान मालिक को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बहरहाल, इस हादसे में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

जनपद के चांदपुर क्षेत्र के ढाली बाजार में राम किशन दास बजाज की दुकान की दूसरी मंजिल पर कपड़े की दुकान पर आग लग गई. पता चला है कि विशाल स्टोर नाम से इस कपड़े की दुकान के दूसरे मंजिल पर मंगलवार सुबह तड़के अचानक आग लगी है. आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम, नगर पालिका चांदपुर के दो टैंकरोंं ने भी काफी प्रयास किये. अचानक से दुकान में लगी आग से पूरे मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं इस आग की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

व्यापारी राम किशन दास ने बताया कि इस आग की वजह से उनकी दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की टीम ने बरहाल आग पर काबू कर लिया है. सूचना मिलने पर मौके पर चांदपुर एसडीएम घनश्याम वर्मा भी पहुंच गए हैं.

चांदपुर एसडीएम घनश्याम वर्मा ने फोन पर बताया कि बाजार में अचानक से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई थी. मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पा लिया है. अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आग किन कारणों से लगी है. इस हादसे में कोई भी व्यक्ति न तो हताहत हुआ है और न तो आसपास की किसी भी दुकान को कोई नुकसान पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details