उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महामारी अधिनियम के तहत सपा विधायक समेत 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 8, 2021, 1:09 PM IST

बिजनौर जिले में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें नगीना से सपा विधायक मनोज पारस इफ्तारी पार्टी करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपा विधायक समेत 34 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

sp mla manoj paras
सपा विधायक मनोज पारस.

बिजनौर : नगीना से सपा विधायक समेत 34 लोगों पर महामारी अधिनियम व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पता चला है कि सपा विधायक पंचायत चुनाव के बाद समर्थकों के साथ एक घर में जीत के जश्न में रोजा इफ्तारी की पार्टी की थी. इस पार्टी के दौरान सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें इफ्तारी के दौरान कोविड-19 का पालन न करते हुए लोगों द्वारा एक दूसरे के पास बैठकर इफ्तारी की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व अन्य धाराओं में सपा विधायक समेत 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

वायरल फोटो.

5 मई को जनपद के नगीना विधानसभा से सपा विधायक मनोज पारस द्वारा पंचायत चुनाव में जीत दर्ज किए जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के साथ बिना अनुमति के मोहल्ला सरायमीर में मतलूब कुरैशी के घर पर एक बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक के दौरान रोजा इफ्तारी पार्टी का भी आयोजन किया गया था. इस बैठक की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करते हुए सपा विधायक समेत कुल 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिल पा रही जगह

इस मामले को लेकर नगीना सीओ सुमित शुक्ला ने फोन पर बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करने के कारण सपा विधायक समेत 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही इस प्रकरण की विवेचना की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details