उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Birthday पार्टी में खाना कम पड़ा तो पिता ने पेट्रोल डालकर दो बच्चों को जलाया

यूपी के बिजनौर में एक पिता ने पेट्रोल डालकर दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया. हालांकि गनीमत रही कि बर्थडे पार्टी में आए रिश्तेदारों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जिससे उनकी जान बच गई.

By

Published : Nov 1, 2022, 6:27 PM IST

Updated : Nov 1, 2022, 6:46 PM IST

पिता ने पेट्रोल डालकर दो बच्चों जलाया
पिता ने पेट्रोल डालकर दो बच्चों जलाया

बिजनौर:जिले में एक पिता ने अपने दो मासूमों को सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया, क्योंकि बर्थडे पार्टी में खाना कम बना था. दोनों मासूमों को घर पर आए मेहमानों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. बच्चों की मां मंगलवार को अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, थाना कोतवाली शहर के गोपालपुर गांव निवासी अरुण के बेटे आरव का 30 अक्टूबर को जन्मदिन था. जन्मदिन के दिन अचानक से खाना कम पड़ने के कारण शराब के नशे में अरुण ने अपने दोनों बच्चों सहित पत्नी वंदना के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया. पत्नी बंदना तो किसी तरह बच गई लेकिन आरव और उर्वशी दोनों बच्चे आग की लपटों में आ गए. पार्टी में आए मेहमानों ने किसी तरीके से दोनों बच्चों को आग से बचाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद मंगलवार को वंदना ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. उधर इस घटना के बाद से गांव वालों में भी शोक का माहौल है.

थाना कोतवाली शहर बिजनौर के इंस्पेक्टर रविंद्र वशिष्ट ने बताया कि एक महिला द्वारा थाने में बच्चों को जलाने की तहरीर दी गई है. तहरीर मिलने पर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. उन्होंने बताया कि घटना 30 अक्टूबर की रात की है. पुलिस द्वारा घटना की जांच पड़ताल करके आरोपी को जेल भेजा जाएगा. वहीं, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि दोनों बच्चे लगभग 30 फीसद झुलस गए हैं. फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं और इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-आगरा: हैवान बना पिता, बेटे-बहू और पोता-पोती को कमरे में पेट्रोल डालकर जलाया

Last Updated : Nov 1, 2022, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details