उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल

जिले में शुक्रवार को देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter between police and miscreants in Bijnor) हो गई. मुठभेड़ में चार बदमाशों में से दो को गोली लगी है, वहीं एक पुलिस का सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 19, 2022, 11:03 AM IST

ो

बिजनौर :जिले में शुक्रवार को देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter between police and miscreants in Bijnor) हो गई. मुठभेड़ में चार बदमाशों में से दो को गोली लगी है, वहीं एक पुलिस का सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पहले भी यह बदमाश लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. घायल बदमाश व पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना चांदपुर के जलीलपुर क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. उधर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की, जिसमें कि दो बदमाश जीशान व भूपेंद्र घायल हो गए हैं. मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों नवीन, राजीव, भूपेंदर और जीशान को गिरफ्तार किया है. यह बदमाश काफी समय से लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे. अभी हाल फिलहाल में ही इन्होंने चांदपुर में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था.

जानकारी देते एसपी देहात राम अर्ज


इस मुठभेड़ की घटना को लेकर एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि जनसेवा केंद्र संचालक सुशील के साथ इन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. मुखबिर से सूचना मिली थी कि यह चारों बदमाश आज फिर से लूट की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी की उन्होंने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी व दो बदमाशों को गोली लगी है. पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,

यह भी पढ़ें : यूपी में पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द, चुनाव को लेकर मुख्यालय ने जारी किया आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details