उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: डॉक्टर ने लगाया विधायक के पति पर मारपीट और अभद्रता का आरोप

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बीजेपी सदर विधायक सूची चौधरी के पति पर सरकारी डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगा है. वहीं बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई न होने पर जिला अस्पताल के सभी डॉक्टर और कर्मचारियों ने हड़ताल की.

By

Published : Oct 14, 2019, 4:50 PM IST

विधायक सूची चौधरी के पति पर डॉक्टर ने आरोप लगाया है.

बिजनौर:भाजपा सदर विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी पर सरकारी चिकित्सक के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगा है. भाजपा नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई न होने से गुस्साए जिला अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों ने हड़ताल कर दी है, जिसके चलते सैकड़ों मरीजों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

विधायक सूची चौधरी के पति पर डॉक्टर ने लगाया आरोप.


प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के अध्यक्ष ने डॉक्टर रजनीश शर्मा के साथ अभद्र बर्ताव और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए संघ को अवगत कराते हुए बिजनौर डीएम को लिखित में प्राथना पत्र सौंपा है. भाजपा सदर विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य चौधरी की मानें तो पीएम हाउस पर डॉ. रजनीश शर्मा से दो डेड बॉडी के पोस्टमार्टम मे लेट लतीफी की वजह से फोन पर कहासुनी हुई. उन्होंने कहा कि डॉक्टर रजनीश के साथ मारपीट करने का मामला पूरी तरह से बेबुनियाद है.

इधर इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई न होता देख सभी डॉक्टरों ने एक दिन के लिए ओपीडी सुविधा बन्द कर दी है, जिसके कारण मरीज बेहाल है. पीएमएस संघ और पीड़ित डॉक्टर हर कीमत पर ऐश्वर्य चौधरी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बिजनौर की गोल बगिया इलाके में बीती रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद रात को ही दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाए गए थे, लेकिन रात में शवों का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था. इसी बात को लेकर ही डॉक्टर और भाजपा नेता ऐश्वर्य चौधरी के बीच कहासुनी और विवाद हो गया.

वहीं प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की मानें तो अगले दिन तकरीबन सुबह 10:45 मिनट पर सदर विधायक के पति ऐश्वर्य चौधरी और समर्थक पोस्टमार्टम हाउस में तैनात डॉक्टर रजनीश शर्मा पर पोस्टमार्टम जल्दी करने का दबाव बनाने लगे. इसी बीच ऐश्वर्य और समर्थकों ने डॉक्टर रजनीश के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details