उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाले में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के जोन्द्रपुर गांव के पास एक नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Feb 28, 2021, 4:45 PM IST

नाले में मिला युवक का शव.
नाले में मिला युवक का शव.

बिजनौर: मंडावर थाना क्षेत्र के जोन्द्रपुर गांव के पास एक नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

नाले में मिला युवक का शव
दरअसल, मंडावर थाना क्षेत्र के जोन्द्रपुर गांव के पास एक नाले में युवक का शव पड़ा मिला. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर बताया कि मृतक युवक कोतवाली शहर के जन्द्रपुर गांव का रहने वाला है. मृतक की पहचान इकरामुद्दीन के रूप में हुई है.

एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि मृतक युवक 10-12 साल से ऋषिकेश में रहकर कबाड़ का काम किया करता था. अभी हाल में ही वह अपने घर जन्द्रपुर आया था. युवक का शव मंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले में मिला है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details