उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सात दिन से लापता युवक का शव नहर में मिला

बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र में सात दिनों से लापता एक युवक का शव रविवार को नहर से बरामद किया गया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

By

Published : Feb 14, 2021, 8:31 PM IST

युवक की लाश नहर में मिली
युवक की लाश नहर में मिली

बिजनौर:शेरकोट थाना क्षेत्र स्थितनहर में रविवार को तैरती हुई एक लाश मिली, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला. पुलिस ने मृतक के फोन के सिम से शव की शिनाख्त की. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव कैसे नहर में पहुंचा, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

सात दिन से लापता था युवक

थाना शेरकोट के मोहल्ला आचारजन का रहने वाला पंकज किसी बात से नाराज होकर अपने घर से 7 फरवरी को कहीं चला गया था. परिजनों द्वारा काफी तलाश करने के बावजूद भी पंकज का कुछ पता नहीं चला था. युवक के लापता होने को लेकर परिजनों ने थाना शेरकोट में 9 फरवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई थी. रविवार को शेरकोट पुलिस को पता चला कि शिवाला कला क्षेत्र के नहर में एक युवक का शव पड़ा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को निकालकर उसकी शिनाख्त की.

एसपी ने दी जानकारी

एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि एक युवक का शव नहर में तैरता हुआ मिला था. सात दिन पहले युवक अपने घर से किसी बात से नाराज होकर चला गया था. युवक का शव नहर में कैसे पहुंचा, इसको लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details