उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में मिला युवक का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

यूपी के बिजनौर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव खेत में पड़ा मिला. परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा भरकर जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 5, 2021, 3:56 PM IST

कोतवाली बढ़ापुर.
कोतवाली बढ़ापुर.

बिजनौर:खेत में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों का आरोप है कि फांसी के फंदे से लटका कर युवक को मारने के बाद उसके शव को खेत में फेंक दिया गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया. मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

खेत में मिला शव
थाना बढ़ापुर के हरबंस वाला के रहने वाले राजकुमार का शव खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. राजकुमार की पत्नी ने बताया कि राजकुमार सोमवार की रात 9 से 10 के बीच घर पर थे और खाना खाने के बाद घर से निकले थे. काफी देर होने के बाद जब वे घर नहीं लौटे. मंगलवार सुबह 4 बजे गांव के लोगों से सूचना मिली कि राजकुमार का शव खेत में पड़ा है. मौके पर पहुंचने पर मृतक के शव के गले पर फंदे का निशान था.

हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी ?
एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर युवक ने आत्महत्या की है. युवक के गले पर रस्सी का निशान मिला है. उसके शव को फांसी के फंदे से उतारकर किसने खेत तक पहुंचाया. इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढे़ं-प्रीति यादव हत्या मामले में आया नया मोड़, सामने आई श्मशान घाट की पर्ची

ABOUT THE AUTHOR

...view details