उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: एक महीने से लापता व्यक्ति का गन्ने के खेत में मिला शव

बिजनौर में एक महीने पहले लापता हुए व्यक्ति का शव रविवार की सुबह गन्ने के खेत में पड़ा मिला है. परिजनों का कहना है कि खेत में जब गन्ने की कटाई के लिए मजदूर गए तो खेत में शव पड़ा मिला.

By

Published : May 17, 2020, 1:17 PM IST

bijnor
मौके पर इकट्ठा भीड़.

बिजनौर:अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव प्रेमपुरी में करीब एक महीने पहले गायब हुये व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गांव बेरी खड़ा में गन्ने के खेतों में काम के दौरान शव मिलने से गन्ना काटने गए मजदूरों के होश उड़ गए. शव के पास एक अवैध तमंचा भी मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया है.

गांव प्रेमपुरी के रहने वाले जसवीर सिंह ने बताया कि उनका छोटा भाई दलवीर सिंह एक महीने पहले अचानक घर से चला गया था. जब वो गया तो घर के सभी सदस्य सो रहे थे. काफी खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट अफजलगढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी.

गन्ने के खेत में मिला शव
रविवार को सुबह जब मजदूर खेत में गन्ना काटने गए तो खेत में काफी खराब अवस्था में शव पड़ा मिला. शोर मचाने पर गांववाले इकट्ठा हो गए. शव के पास एक तमंचा भी पड़ा मिला. ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना डायल 112 पुलिस को दी. पुलिस टीम ने पहुंच कर भीड़ को घटना स्थल से हटाया.

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी देहात ने फोन पर बताया कि घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों की तहरीर मिलने पर इस घटना की जांच शुरू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details