उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौरः सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, दमकल कर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बुधवार को सिलेंडर लीक होने की वजह से एक घर में आग लग गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया. इस दौरान दमकल विभाग का एक कर्मी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : May 20, 2020, 7:48 PM IST

cylinder caught fire.
घायल कर्मी.

बिजनौरः जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के एक घर में चाय बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लग गई, जिसके कारण घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. इस दौरान एक दमकल कर्मी आग बुझाने के लिए सीढ़ी पर चढ़ रहा था, इस दौरान पैर फिसलने के कारण उसे चोट लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

सिलेंडर में लगी आग
जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के कहरान मोहल्ले में चाय बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई. चाय बना रही रेखा नाम की महिला ने किचन से निकलकर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. आग को बुझाने के दौरान दमकल कर्मी पंकज सीढ़ियों से गिर गया और उसके पैर में गंभीर चोट आ गई. फायर विभाग के कर्मियों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details