उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर हत्याकांड, VIDEO: बॉलीवुड एक्टर ने किसान परिवार पर शार्प शूटर जैसे बरसाई थीं गोलियां

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 8, 2023, 8:57 PM IST

Updated : Dec 9, 2023, 10:20 AM IST

बिजनौर में तीन दिसंबर को बॉलीवुड कलाकार भूपेंद्र सिंह फिल्मी अंदाज में गोली मारकर किसान की हत्या कर दी थी. गोली लगने से तीन लोग घायल भी हो गए था. अब आरोपी का एक वीडियो (Bijnor Bhupendra Singh viral video) सामने आया है. इसमें वह गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भूपेंद्र सिंह का वायरल वीडियो.

बिजनौर :तीन दिसंबर को बॉलीवुड कलाकार भूपेंद्र सिंह ने मेड़ के विवाद में गोली मारकर एक किसान की हत्या कर दी थी. उसने किसान के परिवार के तीन अन्य लोगों को भी गोली मारकर घायल कर दिया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. घटना के कई दिनों बाद वारदात का वीडियो सामने आया है. इसमें भूपेंद्र सिंह शार्प शूटर की तरह लाइसेंसी पिस्टल से किसान और उसके परिवार पर गोलियां बरसाते नजर आ रहा है.

एक के बाद एक कर चलाईं थीं गोलियां :38 सेकेंड के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक तेजी से आगे बढ़कर खेत की मेड़ पर लगे एक छोटे पोल को उखाड़ रहा है. इस बीच उससे थोड़ी दूरी पर एक युवक इसका वीडियो बना रहा है. उसकी आवाज भी आ रही है. आरोपी भूपेंद्र सिंह भी हंटर वाली टोपी पहनकर वीडियो बना रहा है. उसके दाएं हाथ में पिस्तौल है. इस बीच युवक पोल को उखाड़ने के बाद उसे फेंक कर कुछ कदम आगे बढ़ जाता है. इसके बाद गोली चलने की आवाज आती है. एक गोली चलाने के बाद आरोपी सामने खड़े किसान पर भी पिस्तौल तानकर फायर कर देता है. गोली लगते ही किसान कराहते हुए नीचे गिर जाता है. मोबाइल उसके हाथ से छूटकर गिर जाता है. इसके बाद फिर से गोलियों के चलने की आवाजें आने लगती हैं. पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है.

खेत की मेड़ के विवाद में की थी हत्या :बढ़ापुर के गांव कुआंखेड़ा निवासी भूपेंद्र सिंह की गांव में ही करीब सौ एकड़ का कृषि फार्म है. फार्म की मेड़ को लेकर उसका पड़ोसी किसान से विवाद चल रहा था. 3 दिसंबर की भूपेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ही परिवार के चार लोगों पर गोलियां बरसा दी थीं. इस घटना में गोविंद सिंह नाम के किसान की मौत हो गई थी जबकि पिता गुरुप्रीत सहित छोटा बेटा अमरीक समेत उनकी मां भी गोली लगने से घायल हो गए थे. घायल मां को बिजनौर जिला अस्पताल से भेज दिया गया था. पिता और बेटा अभी हायर सेंटर मेरठ में इलाज के लिए भर्ती हैं. थाना बढ़ापुर के कोतवाल कोमल सिंह ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा भी जांच की जा रही है. वीडियो हत्या आरोपी भूपेंद्र सिंह का ही बताया जा रहा है.

मुंबई का हीरो बना बिजनौर का विलेन, पेड़ काटने के विवाद में चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, किसान की मौत और तीन घायल

Last Updated : Dec 9, 2023, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details