उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गैंगेस्टर मामले में वांछित नगर पालिका चेयरमैन ने कोर्ट में किया सरेंडर

यूपी के बिजनौर में गोकशी के मुख्य आरोपी और गैंगेस्टर मामले में वांछित किरतपुर नगरपालिका के अध्यक्ष अब्दुल मन्नान ने कोर्ट में सरेंडर किया. पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था.

By

Published : Mar 24, 2021, 7:42 PM IST

अब्दुल मन्नान
अब्दुल मन्नान

बिजनौरःगोकशी के मुख्य आरोपी किरतपुर नगरपालिका के अध्यक्ष अब्दुल मन्नान ने बुधवार को बिजनौर कोर्ट में सरेंडर किया. गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित अब्दुल मन्नान काफी समय से कोर्ट में सरेंडर की कोशिश कर रहे थे. मन्नान पर गोकशी के मुकदमे के मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था और 15 हजार रुपये इनाम भी घोषित था.

एसपी धर्मवीर सिंह.

पिछले साल पुलिस ने छापा मारकर पकड़ी थीगोकशी
बता दें कि किरतपुर में 18 सितम्बर 2020 को नजीबाबाद व नांगल सोती थाना पुलिस ने छापा मारकर गौकशी पकड़ी थी. पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में पशुओं के अवशेष बरामद किए थे. पुलिस ने उसी समय गोकशी करने के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस दौरान मुख्य आरोपी नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल मन्नान सहित तीन लोग फरार हो गए थे. बाद में अब्दुल मन्नान ने गोकशी के मामले में हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले लिया था.

यह भी पढ़ें-शराबी पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर किया पत्नी का मर्डर

15 हजार इनाम घोषित था
पुलिस ने इस गोकशी के सभी 10 आरोपियों पर गैंस्टर के तहत कार्यवाही की थी. नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल मन्नान गैंस्टर में वांछित चल रहा था. जिसके ऊपर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था.अब्दुल मन्नान ने बुधवार को बिजनौर कोर्ट में सरेंडर कर दिया. एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभी भी इस मामले में दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details