उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में गुलदार का हमला, बच्चे की मौत

By

Published : Mar 7, 2021, 2:21 PM IST

बिजनौर में एक गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया. हदासे में बच्चे की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम गुलदार की खोज में जुट गई है.

गुलदार ने बच्चे पर किया हमला
गुलदार ने बच्चे पर किया हमला

बिजनौर: अपने पिता के साथ जंगल गए एक बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और संबंधित थाने को इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना अफजलगढ़ के आलिया पुर गांव के रहने वाले श्याम सिंह और उसका बेटा नितेश आज सुबह अपने जंगल में गए हुए थे. तभी अचानक से एक गुलदार ने बच्चे नितेश पर हमला बोल दिया. इस हमले में नीतीश की मौत हो गई है. पिता के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गुलदार को बहुत खोजने की कोशिश की, लेकिन गुलदार का कुछ भी पता नहीं चल पाया. गुलदार को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुंचे वन विभाग के रेंजर वीरेंद्र बोरा ने बताया कि "एक गुलदार ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना को लेकर वन विभाग द्वारा जो भी मदद होगी वह की जाएगी. आस-पास के इलाकों में पिंजरा लगाकर गुलदार को जल्द ही पिंजरे में कैद किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details