उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: नहर में डूबने से चार युवकों की मौत

यूपी के बिजनौर में पूर्वी गंगा नहर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने के बाद नहर में जा गिरी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक ने तैरकर जान बचा ली.

By

Published : Nov 18, 2019, 7:25 PM IST

बिजनौर:नहर में डूबने से चार युवकों की मौक एक ने तैर कर बचाई जान

बिजनौर: रविवार को देहरादून से पौड़ी शादी समारोह में जा रही तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने के बाद नहर में जा गिरी. घटना मंडावली थाना क्षेत्र के पूर्वी गंगा नहर के पास की है. इस हादसे में कार सवार चार युवक की डूबने से मौत हो गई जबकि एक शख्स ने तैरते हुए जान बचा ली.

नहर में डूबने से चार युवकों की मौत.

कार सवार लोगों में रोहित नाम के युवक ने तैरकर अपनी जान बचाई. वहीं घटना में बाकी चारों युवक अजय, प्रभात, केशव और सचिन लापता बताए जा रहे थे. सोमवार को प्रशासन द्वारा मुरादाबाद से बुलाए गए पीएसी के जवानों की टीम ने युवकों के शव बरामद कर लिए. जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कल सुबह मंडावली थाना क्षेत्र के हेड पूर्वी गंगा नहर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा कर गंग नहर में जा गिरी थी. नहर का पानी ज्यादा होने के कारण इन चारों युवकों का कल तक कुछ भी पता नहीं चल पाया था. आज नहर का पानी कम कराने पर मुरादाबाद से आए पीएसी के जवानों ने चारों युवकों के शव बरामद कर लिए हैं. इन चारों शवों का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल बिजनौर में किया जा रहा है.
लक्ष्मी निवास मिश्र, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details