उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहे युवक की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर के जंगल में मिले शव का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि शव अभिषेक नाम के युवक का है. इसकी हत्या एक लड़की को ब्लैकमेल करने में हुई है. वहीं, पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 19, 2020, 11:07 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बिजनौर:जनपद के जंगल में मिली लाश का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक हत्यारों ने बताया कि मृतक युवक प्रेमी-प्रेमिका को ब्लैक मेल कर रहा था. इसकी वजह से प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर ब्लैकमेलर (युवक) की गला घोंटकर हत्या कर दी. पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने दीपक सैनी और अंकित नाम के दो युवकों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. गौरतलब है की 16 अक्टूबर को बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के तरकोली इम्मा इलाके के गन्ने के खेत में अभिषेक नाम के युवक की लाश मिली थी. पुलिस और स्वाट टीम ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए दीपक और अंकित नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

आरोपी दीपक ने बताया कि उसके पड़ोस की ही एक युवती से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वहीं अभिषेक नाम का युवक उसकी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहा था. इसी वजह से दीपक ने अपने दोस्त अंकित के साथ मिलकर अभिषेक को जंगल में बुलाकर गला घोंटकर हत्या कर दी. वहीं, मामले की जानकारी देते हुए बिजनौर एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details