उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर : चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने किया युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के युवा मोर्चा संगठन ने युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस अवसर पर बीजेपी के सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत मौजूद रहे.

By

Published : Feb 6, 2019, 4:26 PM IST

जानकारी देते कौशल चौधरी.

बिजनौर : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह की बयानबाजी कर रही हैं. वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के युवा मोर्चा संगठन ने युवा संसद कार्यक्रम का बिजनौर विकास भवन में आयोजन किया. इस अवसर पर बीजेपी के सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत ने पहुंचकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब दिए.

जानकारी देते कौशल चौधरी.


इस कार्यक्रम के दोनों मुख्य अतिथि ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के प्रश्नों के उत्तर देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जहां पूरे देश का विकास हुआ है. वहीं नौजवानों को आगे बढ़ने का सबसे बड़ा अवसर मिला है. देश के प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर काम कर रहे हैं. सरकार के गठन के बाद फौजियों का मनोबल बड़ा है.


वहीं युवाओं ने सवाल पूछे कि जनसंख्या कानून कब तक आएगा और चीनी मिल द्वारा किसानों का बकाया भुगतान कब तक दिया जाएगा. साथ ही राम मंदिर के मुद्दे को लेकर सरकार कब तक कानून लाएगी और सांसद और विधायक की पेंशन कब तक बंद होगी. बरहाल बीजेपी के युवा संसद कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को जोड़ने का काम किया गया. साथ ही इस कार्यक्रम के से बीजेपी के नेताओं द्वारा 2019 लोकसभा चुनाव में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details