उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवती के कुंडल छीन रहे थे लुटेरे, लोगों ने जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवती के कुंडल व मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया. भीड़ ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. आरोपी युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Jan 2, 2021, 10:35 AM IST

Updated : Jan 2, 2021, 12:01 PM IST

दो लुटेरों की पिटाई
दो लुटेरों की पिटाई

बिजनौरःजिले में बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम एक युवती के कान के कुंडल व मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की. राहगीरों ने दोनों को पकड़ लिया. मौके पर मौजूद भीड़ ने दोनों लुटेरों को जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बदमाशों को थाने ले आई.

दो लुटेरों की पिटाई

तीन मूर्ति चौराहे की घटना
बिजनौर के थाना कोतवाली शहर में तीन मूर्ति चौराहे के पास बाइक पर सवार दो लुटेरे शुक्रवार रात 9 बजे मार्किट से खरीदारी कर घर लौट रही युवती का पीछा कर रहे थे. मौका देखकर लुटेरे युवती के कान के कुंडल लूटने के लिए युवती के पास पहुंचे और कुंडल छीनने लगे. कुंडल लूटने की कोशिश नाकाम होने के बाद दोनों मोबाइल फोन लूटने की कोशिश करने लगे. युवती की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और दोनों लुटेरों को पकड़कर पिटाई कर डाली. पुलिस के सामने भी लोगों ने दोनों लुटेरों को जमकर पीटा. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर ने बताया कि नुमाइश चौकी के पास बाइक पर सवार 2 लुटेरे एक युवती से कुंडल छीनने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

Last Updated : Jan 2, 2021, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details