उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Accident In Bijnor: 2 बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 3 लोगों की मौत, एक घायल

बिजनौर में सड़क हादसे (Bijnor Road Accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया है.पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Feb 25, 2023, 5:14 PM IST

बिजनौ
बिजनौ

बिजनौरःजनपद के बढ़ापुर थाना क्षेत्र में शनिवार को 2 बाइकों की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है.


बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव इसलामगढ़ के पास शनिवार की दोपहर 2 बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बढ़ावर क्षेत्र के नफीस और उनके पिता शहरूख की मौके पर ही मौत हो गई. मंडावली थाना क्षेत्र निवासी तहसीन की भी हादसे में मौत हो गई. जबकि एक युवक सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सलीम को बढ़ापुर क्षेत्र की सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां अस्पताल में सलीम की भी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, गांव के लोगों ने बताया कि नफीस की शादी होने वाली थी.


एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि बढ़ापुर थाना क्षेत्र में बाइकों की टक्कर से 3 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर बिजनौर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. इस घटना की सूचना मृतक नफीस और तहसीन के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या, देखें वारदात का सीसीटीवी फुटेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details