उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: 21 थानों की पुलिस खेतों में कर रही 'जॉनी दादा' की तलाश

By

Published : Oct 3, 2019, 11:51 PM IST

यूपी के बिजनौर में पुलिस फरार इनामी बदमाश अश्वनी उर्फ 'जॉनी दादा' की तलाश में तेजी से जुटी है. इसी क्रम में गुरुवार को जनपद के 21 थानों की पुलिस फोर्स ने आरोपी की तलाश में ईख के खेतों में कॉम्बिंग की.

जनपद के 21 थानों की पुलिस फोर्स तलाश में जुटी

बिजनौर: फरार ईनामी कुख्यात बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस 21 थानों की भारी भरकम फौज लगाकर जंगलों की खाक छानने में जुटी है. लेकिन ट्रिपल मर्डर का हत्यारा अश्वनी उर्फ 'जॉनी दादा' पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस के आला अधिकारियों को डर है कि जॉनी दादा कहीं चौथी घटना को अंजाम न दे दे.

आरोपी की तलाश में ईख के खेतों में पुलिस की कॉम्बिंग.

हत्यारे 'जॉनी दादा' की तलाश कर रही पुलिस
अश्वनी उर्फ 'जॉनी दादा' ने मामूली सी कहासुनी को लेकर पड़ोसी भाजपा नेता के बेटे और भतीजे को 26 सितंबर को दिन दहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस हत्यारे 'जॉनी दादा' की सरगर्मी से तलाश कर ही रही थी कि चार दिन बाद 30 सितम्बर को 'जॉनी दादा' ने एक तरफा प्यार में दिन दहाड़े युवती नितिका की गोली मारकर हत्या कर दी. वो भी महज इसलिए कि निकिता को दस साल पहले अश्वनी ने प्यार के लिए प्रस्ताव दिया था. लेकिन निकिता ने प्रस्ताव ठुकरा दिया था और कई साल से बिजनौर छोड़कर दुबई में बतौर एयर होस्टेस नौकरी कर रही थी.

इसे भी पढ़ें-बिजनौर: एक तरफा प्यार का पागलपन, घर जाकर युवती को मारी गोली

मुरादाबाद में अभी हाल ही में निकिता की शादी होनी थी. उसी सिलसिले में निकिता अपने घर बिजनौर के दौलताबाद आई हुई थी. 30 सितम्बर की शाम को युवती की हत्या करने के बाद आरोपी जंगल के रास्ते फरार हो गया. हालांकि पुलिस को ये अंदेशा है कि 'जॉनी दादा' अभी जंगल में ही शरण लिए हुए है. लिहाजा एसपी संजीव त्यागी के द्वारा जनपद की 21 थानों की फोर्स लगाकर रोजाना ईख के खेतों में कॉम्बिंग की जा रही है. लेकिन अश्वनी का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. पुलिस को ये भी अंदेशा है कि कहीं 'जॉनी दादा' किसी और को अपना शिकार न बना लें, इसी लिहाज से पुलिस ने मृतक के परिवार और गवाहों को सुरक्षा मुहैया करा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details