उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दुकान चलाता मिला 50 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह लूट सहित कई मामलों में वांछित था. वह नजीबाबाद इलाके में दुकान चला रहा था.

By

Published : Nov 20, 2020, 7:52 PM IST

गिरफ्तार वांछित
गिरफ्तार वांछित

बिजनौरःपुलिस व एसटीएफ ने शुक्रवार को 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीलीभीत निवासी कासिम नाम के आरोपी को बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था. उसको शुक्रवार को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि कासिम काफी समय से लूट सहित कई घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा था.

मुखबिर से सूचना
उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अभियुक्त कासिम व उसके बेटे ने कस्बा जलालाबाद में बाजार में दुकान लगा रखी है. कासिम चुपचाप काफी समय से पुलिस से बचकर बाजार में बैठ रहा था. प्रभारी निरीक्षक नजीबाबाद व एसटीएफ टीम ने बाजार में छापेमारी कर कासिम को गिरफ्तार किया.

पहले भी गया है जेल
कासिम इससे पहले भी जेल जा चुका है और काफी समय से फरार चल रहा था. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि कासिम के ऊपर 50 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित है. आरोपी मूल रूप से जनपद लखीमपुर खीरी थाना कोतवाली खीरी का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details