उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में 15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

बिजनौर के नहटौर थाना में पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज हैं. यह काफी दिनों से वांछित चल रहा था.

By

Published : Feb 3, 2021, 1:48 PM IST

15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार.
15 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार.

बिजनौर :जिले में एसपी के दिशा-निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत पुलिस सभी अपराधियों पर शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में नहटौर पुलिस ने रामनगर उत्तराखंड से एक वांछित शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी के खिलाफ थाने में कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं. पुलिस आरोपी कोजेल भेजने की कवायद में जुट गई है.

जिले के नहटौर थाना क्षेत्र के गांव सदरूदिनगर के रहने वाले नसीम नाम के आरोपी को रामनगर के उत्तराखंड से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी नसीम कई मामलों में वांछित चल रहा था. इसके खिलाफ बिजनौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज हैं.

इस बाबत एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि नहटौर पुलिस ने रामनगर उत्तराखंड से नसीम नाम के शातिर वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस वांछित अपराधी को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है. इन वांछित अपराधियों के पकड़े जाने से जिले में आपराधिक घटनाओं में कमी आने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details