उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्मशान में रहने वाले बाबा की धारदार हथियार से हत्या, किन्नर पर हत्या का आरोप

By

Published : Oct 22, 2022, 4:18 PM IST

बिजनौर में श्मशान में रहने वाले बाबा की हत्या (Kinnar killed Baba) कर दी गई. किन्नर पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिजनौर:थाना नहटौर के कासमपुर क्षेत्र में शनिवार को श्मशान में रहने वाले एक बाबा की धारदार हथियार से हत्या (Kinnar killed Baba) कर दी गई. बाबा के साथ रह रहे दूसरे बाबा ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर बाबा की हत्या की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी किन्नर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक थाना नहटौर के कासमपुर क्षेत्र में बने श्मशान घाट में भोलेनाथ नाम के बाबा रहते थे. भोलेनाथ बाबा थाना चांदपुर के रहने वाले थे. 3 महीने पहले ही वह महारानी नाम के एक किन्नर के साथ रहने के लिए आए थे. पुरानी रंजिश और श्मशान घाट की जमीन को लेकर दोनों में काफी समय से विवाद चला आ रहा था. आरोप है कि इसी मामले को लेकर महारानी ने शनिवार तड़के भोलेनाथ को शराब पिलाकर धारदार हथियार से मार डाला. हत्या की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, पुलिस ने महारानी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि भोलेनाथ नाम के बाबा की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए फरार आरोपी महारानी नाम के किन्नर को गिरफ्तार किया है. इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश और विवाद होने का पता चला है.

यह भी पढ़ें:बिजनौर में ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, 80 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details