उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापेमारी, एक आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर जिले में पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से 12 से ज्यादा निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचे बरामद किए गए.

By

Published : Mar 15, 2021, 10:02 PM IST

etv bharat
अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापेमारी

बिजनौर:जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक खंडहर में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध हथियार बनाते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 12 से ज्यादा निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचे बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें-अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, मौके से दो आरोपी दबोचे


अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़

बिजनौर थाना कोतवाली स्थित निजामतपुरा का मामला है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियार बनाने की एक फैक्ट्री पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने नसीम लंबू नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से 12 से ज्यादा निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचे बरामद किए हैं. वहीं मौके का फायदा उठाकर उसका एक साथी एजाज फरार हो गया.

आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे हैं दर्ज

आरोपी ठेके पर गोली चलाने का काम भी करता था. इसके अलावा आरोपी के खिलाफ जिले के कई थानों में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया की शहर कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है. अवैध फैक्ट्री में निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचे बरामद हुए हैं. पकड़े गए आरोपी नसीम लंबू पर जिले के अलग-अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं. ये तमंचे पंचयात चुनाव के लिए तैयार किए जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details