उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में फुफेरे भाई की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 8, 2020, 11:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस ने फुफेरे भाई की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

bijnor news
गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस की टीम

बिजनौर: थाना कोतवाली देहात में पिछले साल चंद्रपाल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके फुफरे भाई अरुण कुमार ने ही की थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की शिकायत मृतक की बेटी ने कोतवाली देहात में की थी.

दरअसल, अरुण कुमार ने सितंबर 2019 में मृतक चंद्रपाल की जमीन रामसहाय के रहने वाले हरीश चंद्र को बेचवाई थी. जमीन का सौदा 5 लाख रुपये में हुआ था. जमीन बिकने के बाद चंद्रपाल रुपया लेकर अपने फुफरे भाई अरुण के साथ वापस बाइक से लौट रहा था, तभी रास्ते में नगीना पहुंचते ही अरुण ने चंद्रपाल से 5 लाख रुपये कुछ समय के लिए उधार मांगी. चंद्रपाल ने बिना सोचे समझे उसे 5 लाख रुपये दे दिए. काफी समय तक रुपये ना लौटाने पर चंद्रपाल ने अरुण को फोन करना शुरु कर दिया लेकिन अरुण ने अपने फुफरे भाई के पैसे लौटाना नहीं चाहता था, इसलिए उसने चंद्रपाल की हत्या कर लाश को नगीना के पास सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया.

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि मृतक की बेटी ने कोतवाली देहात थाने में अपने पिता की हत्या की तहरीर दी थी. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी फुफरे भाई को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details