उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: अचानक बढ़ा कोटावाली नदी का जलस्तर, फंसी सवारी गाड़ी

By

Published : Aug 11, 2020, 3:00 PM IST

यूपी के बिजनौर में भारी बारिश के चलते कोटावाली नदी का जलस्तर अचानक से बढ़ गया. इससे नदी से गुजरने वाली सवारियों से भरी गाड़ी अचानक बीच नदी में फंस गई. गाड़ी में बैठी सवारियों को मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

etv bharat
कोटावाली नदी में फंसी सवारी गाड़ी.

बिजनौर:पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश के चलते बिजनौर के कोटावाली नदी का जलस्तर अचानक से बढ़ गया. नदी से गुजरने वाली सवारी से भरी मैक्स गाड़ी अचानक से बीच नदी में फंस गई. गाड़ी में बैठी सवारियों को मौके पर पहुंची पुलिस ने सकुशल निकाला. बाद में क्रेन की मदद से मैक्स गाड़ी को भी बाहर निकाल लिया गया है.

कोटावाली नदी में फंसी सवारी गाड़ी.
दरअसल, यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के निकट कोटावाली नदी का है, जहां मैक्स गाड़ी हरिद्वार से नजीबाबाद जा रही थी. दूसरे राज्यों में प्रवेश करने के लिए उत्तर प्रदेश उत्तराखंड बॉर्डर पर आईडी कार्ड दिखाकर उत्तराखंड राज्य में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन चेकिंग से बचने के लिए मैक्स चालक शिवम सवारियों की जान जोखिम में डालकर जंगल के रास्ते नदी पार करके नजीबाबाद आ रहा था. नदी में अचानक जलस्तर बढ़ने से गाड़ी नदी में फंस गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दस सवारियों को रेस्क्यू करके नदी से बाहर निकाला.
थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस घटना को लेकर थाना मंडावली प्रभारी संदीप त्यागी ने फोन से जानकारी देते हुए बताया कि बॉर्डर चेकिंग के चलते वाहन चालक जंगलों के रास्ते उत्तराखंड में प्रवेश करते हैं. सवारियों की जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं. ऐसे वाहन चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस ने क्रेन के द्वारा मैक्स गाड़ी को नदी से बाहर निकाल लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details