उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: 27 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 569

By

Published : Jul 22, 2020, 1:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार रात को 27 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. सभी मरीजों का इलाज एल-1 हॉस्पिटल में चल रहा है. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 569 हो चुकी है.

जिले में कोरोना के 27 नए मरीज मिले.
जिले में कोरोना के 27 नए मरीज मिले.

बिजनौर:जिले में मंगलवार रात 27 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने मरीजों के क्षेत्रों को चिह्नित कर 250 मीटर के दायरे को सील करा दिया है. कोरोना प्रभावित क्षेत्रों को सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है. वहीं सभी संक्रमित मरीजों को एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिजनौर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार रात को आई रिपोर्ट के अनुसार जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 27 संक्रमित मरीज मिले हैं. जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी संक्रमितों को इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

स्वास्थ्य विभाग इन सभी संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री खंगाल रहा है. साथ ही कोरोना प्रभावित इलाकों को सील कर सैनिटाइज का कार्य किया जा रहा है. जिले में अब कुल मरीजों की संख्या 569 हो चुकी है, जबकि 396 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं 164 एक्टिव केस हैं, जो अलग-अलग कोविड अस्पताल में भर्ती हैं. जिले में कोरोना के चलते अब तक कुल 6 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details