उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में मिले 20 नए कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 15, 2020, 2:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोरोना के 20 नए मामले सामने आए हैं. इन सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही इनके आवास को भी सील कर दिया गया है.

बिजनौर
कोरोना के नए मामले

बिजनौर: जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा भले ही जांच के दायरे को बढ़ा दिया गया है, इसके बावजूद जनपद के अलग-अलग जगहों पर कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. जनपद में अलग-अलग जगह पर बीती रात 20 नए कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन मरीजों के क्षेत्रों को चिन्हित करके 250 मीटर के दायरे को सील कर दिया गया है. इन सभी क्षेत्रों को सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है. वहीं संक्रमित मिले मरीजों को एल-1 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है.

अनलॉक-2 में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. जैसे-जैसे स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच के दायरे को बढ़ाया जा रहा है, वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या जनपद में बढ़ती जा रही है. जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीती रात कोरोना से 20 संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर इन सभी लोगों को इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन सभी संक्रमित लोगों की हिस्ट्री के बारे में पता किया जा रहा है.

जनपद बिजनौर में अब कुल 138 एक्टिव केस हैं. इसमें से 319 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं. वहीं अब तक जनपद में कोरोना इलाज के दौरान 8 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है. सीएमओ विजय कुमार यादव ने फोन पर बताया कि जनपद बिजनौर में बीती रात 20 कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं. इन सभी संक्रिमत मरीजों के क्षेत्रों को सील करके सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details