उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: कोरोना वायरस से संक्रमित 2 मरीज मिलने से मचा हड़कंप

बिजनौर के चांदपुर क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना के 2 नए मरीज मिले हैं. पिछले दिनों इसी इलाके से एक निजी चिकित्सक कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : May 13, 2020, 5:53 PM IST

कोरोना केस मिलने के बाद इलाका किया गया सील
कोरोना केस मिलने के बाद इलाका किया गया सील

बिजनौर: जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे को लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. बीती रात चांदपुर क्षेत्र के कायस्थान मोहल्ले में दो कोरोना मरीज के मिलने का मामला सामने आया. पूरे मोहल्ले के 1 किलोमीटर के दायरे को सील कर दिया गया है. प्रशासन ने इस हॉटस्पॉट इलाके में किसी के भी आने जाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है.

कोरोना केस मिलने के बाद इलाका किया गया सील.
चांदपुर क्षेत्र में शाह चंदन व कायस्थान मोहल्ले में कोरोना मरीजों की संख्या घटने का नाम नहीं ले रही है. अभी हाल में एक निजी चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से इन स्थानों में लगातार कोरोना केस मिलने का सिलसिला जारी है. वहीं चिकित्सक की इलाज के दौरान मौत भी हो चुकी है. कायस्थान मोहल्ले में दो और नए कोरोना मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

कुल कोरोना मरीजों की संख्या 16 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लगातार जांच की जा रही है. सीएमओ विजय कुमार यादव ने फोन पर जानकारी दी कि चांदपुर क्षेत्र में 2 नए कोरोना के मरीज मिले हैं. उस एरिया को सील कर दिया गया है और सैनिटाइज कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details