उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती में युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या मामूली विवाद को लेकर की गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 19, 2019, 9:57 AM IST

युवक की गोली मारकर हत्या.

बस्ती: जिले में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बांसी कोतवाली क्षेत्र के असनहरी गांव में लग रहे खंड़जे को लेकर गांव के दो पक्षों में विवाद चल रहा था, जिसके चलते ग्राम प्रधान ने समझौते के लिए दूसरे पक्ष के लोगों को अपने घर बुलाया. वाद-विवाद के दौरान ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों में से नीरज नाम के युवक ने विपुल सिंह नाम के एक युवक को गोली मार दी. आनन-फानन में घायल को बस्ती जिला अस्पताल ले जाया गया, जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक की गोली मारकर हत्या.

गोली मारकर हत्या
मृतक के परिजनों ने बताया कि घर के सामने इंटरलॉकिंग खड़ंजा लग रहा था, जिसमें ट्राली लाने को लेकर विवाद हो गया था. इसी मामले को लेकर विजय प्रताप सिंह, ग्राम प्रधान पंकज सिंह, विनोद कुमार सिंह, प्रशांत सिंह, दीपू सिंह, अनमोल सिंह, राजेन्द्र सिंह ने मृतक को समझौते के लिए बुलाया था. इस बातचीत के दौरान नीरज ने आवेश मे आकर विपुल सिंह को गोली मार दी.

आईजी आशुतोष कुमार का कहना है कि एसपी को मौके पर भेजा गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details