उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 9, 2022, 8:19 PM IST

ETV Bharat / state

नग्न अवस्था में नदी में तैरता मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

बस्ती जिले में मनोरमा नदी में एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला है. पुलिस महिला के शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

थाने की इमेज
थाने की इमेज

बस्ती :जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में मनोरमा नदी में एक महिला का बिना कपड़ों का शव मिला है. नदी के किनारे शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. फिलहाल महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

नदी में मछली पकड़ने गए स्थानीय लोगों को पानी में तैरता हुआ महिला का शव दिखाई दिया. महिला का शव नदी में दिखने की सूचना लोगों ने गांव में दी. कुछ ही देर में घटना स्थल पर ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि नदी में मिला शव लगभग 4 से 5 दिन पुराना है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

जानकारी देते एसपी आशीष श्रीवास्तव

नग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से रेप करके हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी होने पर सीओ कलवारी व एसपी आशीष श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया है. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दुबौलिया कप्तानगंज वार्डर पर एक महिला का शव मिला है. शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. शव लगभग 10 दिन पुराना मालूम होता है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

इसे पढ़ें- वाराणसी में ताजिया जुलूस के दौरान बवाल, दो पक्षों के 6 से अधिक लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details