उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिश्वत में मिली शराब पीते पुलिसकर्मियों का VIDEO वायरल, महकमा शर्मसार

बस्ती जिले के 2 पुलिसकर्मियों का शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी रिश्वत में मिली शराब का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. मामला जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Oct 27, 2022, 10:16 AM IST

Updated : Oct 27, 2022, 10:28 AM IST

पुलिसकर्मी.
पुलिसकर्मी.

बस्ती:उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. वीडियो में 2 पुलिसकर्मी रिश्वत में मिली शराब का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पुलिसकर्मियों का जाम छलकते VIDEO वायरल.

जनपद के गौर थाना क्षेत्र के बभनान पुलिस चौकी में तैनात 2 पुलिसकर्मी चंद्र शेखर यादव और श्रीकांत यादव का शराब पीते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने शिकायत लेकर चौकी पर पहुंचे एक पीड़ित युवक से कार्रवाई के एवज में 2 बोतल बियर मांगी और कहा कि हम लोग तुम्हारी दुकान पर आ रहे हैं शराब का इंतजाम करके रखना. फिर क्या था शाम हुई और दोनों पुलिसकर्मी समय के अनुसार पीड़ित युवक के दुकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ शराब की दोनों बोतलों को गटक गए.

बभनान नगर पंचायत के भगत नगर वार्ड के निवासी पीड़ित मुरलीधर जायसवाल ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनू के खिलाफ शिकायत लेकर बभनान पुलिस चौकी पर पहुंचे थे. जहां पर बैठे 2 पुलिसकर्मी चंद्रशेखर यादव और श्रीकांत यादव ने उसकी एप्लीकेशन रख ली और कहा कि हम लोग कार्रवाई करेंगे तभी कुछ देर बाद इन दोनों में से एक पुलिसकर्मी ने पीड़ित युवक मुरलीधर को फोन करके कहा कि कार्रवाई होगी, मगर शाम को 2 बोतल शराब का इंतजाम कर लेना और साथ ही 5 हजार रुपये रिश्वत भी मांगी. मुरलीधर ने पुलिसकर्मियों की बातों को मानते हुए 2 बोतल शराब का इंतजाम किया. गौरतलब है कि शाम को पुलिसकर्मी पीड़ित के दुकान पहुंचे और शराब की मांग की. इसके बाद पीड़ित की दुकान पर ही बैठकर दोनों पुलिसकर्मी शराब पीने लगे. इस दौरान पीड़ित ने पुलिसकर्मियों का शराब पीते वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर पुलिस के आला अधिकारियों से मामले में कार्रवाई की मांग की.

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हरकत में आई बस्ती पुलिस ने हरिया सर्किल शेषमणि उपाध्याय को मामले में जांच के निर्देश दिए गए और कहा है कि जल्द से जल्द इस पूरे मामले की रिपोर्ट प्रेषित करें ताकि दोषी दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की जा सके. इन दोनों मनबढ़ पुलिसकर्मियों की वजह से आज बस्ती पुलिस का महकमा शर्मसार हो गया है. गौरतलब है कि अपनी करतूतों को लेकर बभनान पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही श्रीकांत और चंद्रशेखर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और इस बार तो उन लोगों ने हद ही पार कर दी.

इसे भी पढे़ं-लखनऊ में पुलिस वाले की बीच सड़क पिटाई, VIDEO देख खौल जाएगा खून

Last Updated : Oct 27, 2022, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details