उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 22, 2022, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार ठोकर मार दिया. बीच सड़क पर हादसा होने से चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई और लगभग 20 मिनट तक नेशनल हाई-वे पर यातयात बाधित रहा.

etv bharat
अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

बस्ती: जनपद में तेज रफ्तार का कहर नहीं थम रहा है. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार ठोकर मार दिया. जिससे बाइक सवार दोनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हरैया थाने के ठीक सामने एन.एच.27 पर बाइक सवार दो लोग जो किसी काम से बस्ती की तरफ जा रहे थे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों लोगों को जोरदार ठोकर मार दिया. मृतकों की पहचान राकेश (21) और रामनरेश (60) के रूप में हुई है.

बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. मौके पर ही दोनों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची हरैया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. बीच सड़क पर हादसा होने से चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई और लगभग 20 मिनट तक नेशनल हाई-वे पर यातयात बाधित रहा.

इसे भी पढे़ंःबुलंदशहर: अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

सूचना पर आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंची हरैया पुलिस ने तत्काल यातायात बहाल करवाया और शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया. दोनों लोग बाइक से बस्ती जा रहे थे. हरैया थाने के ठीक सामने अज्ञात वाहन ने दोनों लोगों को पीछे से ठोकर मार दिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details