उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक परिवार के तीन बच्चे हुए लापता, मचा हड़कंप

यूपी के बस्ती में आठ मार्च को लापता हुए बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है. मामले की तहरीर परिजनों ने पुलिस को दी है.

By

Published : Mar 11, 2021, 7:34 PM IST

एक परिवार के तीन बच्चे हुए लापता
एक परिवार के तीन बच्चे हुए लापता

बस्तीःहर्रैया थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के तीन बच्चे संदिग्ध हालत में लापता हो गए. बच्चे आठ मार्च को लापता हुए थे. तीन दिन बीत जाने के बाद भी जब बच्चों का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी तहरीर दर्ज कराई. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

परिजनों ने दी गुमशुदगी की तहरीर
जानकारी के मुताबिक हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक के तीन बच्चे संदिग्ध हालत में लापता हो गए. बच्चों के घर से लापता की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तीनों बच्चे आठ मार्च को हर्रैया बाजार से गायब हुए. लापता बच्चों में तनिष्का शहजाद (14), शमीम (13) और गुफरान (12) हैं. अब तक लापता बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लापता बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.

तहरीर के बाद जांच में जुटी पुलिस
बता दें तीनों बच्चे अपने दूसरे घर जाने के लिए सोमवार को रात 8.30 बजे घर से निकले थे लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वो घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की. परिजनों ने बच्चों को सभी जानने वालों और रिश्तेदारों के यहां भी पता किया गया लेकिन बच्चों का पता नहीं चल सका. पुलिस को तहरीर देने के साथ परिजन सोशल मीडिया के माध्यम से भी खोजबीन कर रहे हैं लेकिन बच्चों का कोई पता नहीं चल सका है. सूत्रों के अनुसार लापता किशोरी से घर वालों ने कुछ दिन पहले मोबाइल छीन लिया था, जिसके बाद से लड़की डिप्रेशन में चल रही थी.

यह भी पढ़ेः उन्नाव में तीन बच्चों के लापता होने का मामला, गंगा से एक का शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details