उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 16, 2022, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

पहले चाय की लीं चुस्कियां फिर चोरों ने कर दिया हाथ साफ

बस्ती में चोरों ने एक बंद पड़े मकान में लाखो की चोरी की है. साथ ही इस दौरान किचन में चाय बनाकर भी पी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पहले चाय की लीं चुस्कियां फिर चोरों ने कर दिया हाथ साफ
पहले चाय की लीं चुस्कियां फिर चोरों ने कर दिया हाथ साफ

बस्ती:जनपद में चोरों के चोरी करने का एक अनोखा कारनामा सामने आया है. जी हां यहां चोरों ने चाय की चुस्की लेते-लेते घर का सारा सामान उड़ा लिया. फिलहाल घर के मालिक ने सोनहा थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सोनहा थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर फेरसम गांव में (Theft in Fersam village) शिव कुमार का परिवार रहता है. दिवाली का त्योहार बीत जाने के बाद पूरा परिवार लखनऊ चला गया और कुछ दिन बाद जब वापस घर आया तो पूरे परिवार के होश उड़ गए और उन्हें पता चला कि उनके गेट का ताला तोड़कर चोर सारा कीमती सामान और जेवर ले उड़े.

पीड़ित के मुताबिक, चोरों ने घर पर रखा सारा सामान चुरा लिया. इस दौरान हैरान कर देने वाली यह है कि चोरों ने चोरी से पहले चाय बनाकर भी पी. वहीं, पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. साथ ही सोनहा थाने में मामले के खिलाफ तहरीर भी लिखवाई. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि, चोरी किए गए सामानों में सोने की 6 अंगूठी, 2 सींकड, 2 झाला, कान की बाली, गले का हार, 2 कंगन, चांदी का पायजेब, पायल सेट, 10 हजार रूपये नदी शामिल है.

यह भी पढ़ें-बुजुर्ग ने घर के पास कूड़ा डालने से किया मना, दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details