उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भैंस चराने गई युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

बस्ती में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 1, 2022, 3:25 PM IST

etv bharat
छावनी थाना क्षेत्र

बस्तीःछावनी थाना क्षेत्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में भैंस चराने गई युवती के साथ आरोपी ने मारपीट कर दुष्कर्म किया और उसके बाद मौके से फरार हो गया. युवती के परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने परजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

एसपी आशीष श्रीवास्तव

परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि सोमवार शाम उनकी बेटी गांव के एक इंटर कॉलेज के पीछे भैंस चराने गई थी. वह भैंस चरा रही थी, तभी वहां बाइक सवार एक युवक पहुंचा और उसके पास जाकर उसने भैंस के बारे में पूछा. इसके बाद वह बाइक पर बैठकर कुछ दूर आगे निकल गया. वहां से फिर वापस आकर उसने युवती के साथ मारपीट और दुष्कर्म किया. परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने युवती के गुप्तांगों से छेड़छाड़ की, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं.

परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गया. इसके बाद युवती रोती हुई घर पहुंची, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

एसपी आशीष श्रीवास्तव, एडिशनल एसपी, क्षेत्राधिकारी हर्रैया, थानाध्यक्ष छावनी व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही फरार आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः प्रेमिका के परिजनों ने की थी प्रेमी की हत्या, पहचान छुपाने के लिए जलाया था शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details